Top Stories
  • India
  • 11:50 AM
रांची में में दरिंदगी की एक और वारदात

रांची में में दरिंदगी की एक और वारदात

Ranchi : राजधानी रांची में आपराधिक छवि के लोगों के हौसले बुलंद हैं. ओरमांझी में सिर कटी लाश का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था तो दूसरी ओर रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के हटिया से ही ऐसा ही मामला सामने आया है. वहां के फैमिली मार्ट के पास चाय दुकान चलाकर परिवार चलाने वाली 25 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है. युवती गुमला जिले के सिसई की रहने वाली है. और उसका एक बेटा और एक बेटी भी है. जानकारी के मुताबिक, दुष्कर्म के दौरान युवती के सिर पर गंभीर वार किया गया है, वहीं गले पर भी गहरे जख्म हैं.

नारायणी अस्पताल में किया गया प्राथमिक उपचार रिम्स में चल रहा है इलाज

घटना की जानकारी मिलते ही युवती को एक स्थानीय युवक उपचार के लिए बिरसा चौक स्थित नारायणी अस्पताल लाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया.

रिम्स में न्यूरो सर्जरी विभाग के चिकित्सक डॉ अनिल कुमार की देखरेख में युवती का इलाज किया जा रहा है. साथ ही युवती का रिम्स में MRI भी कराया जायेगा.

घटना में शामिल आरोपी युवक गिरफ्तार

जगन्नाथपुर थाने की पुलिस की सक्रियता के बीच घटना में शामिल आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं थाने की टीम युवती के बेहतर उपचार के लिए रिम्स में तैनात है.

ओरमांझी घटना बन गयी है चुन्नौती

वहीं इससे पहले ओरमांझी थाना क्षेत्र के जीराबार जंगल से तीन जनवरी को युवती का सिर कटी शव बरामद हुआ था. मृतिका युवती की उम्र 18 से 22 वर्ष के आसपास है. इस घटना के बाद से युवती की अब तक पहचान नहीं हो पायी है. वहीं रांची पुलिस ने युवती और अपरधियों के बारे बताने वाले को 50 हजार ईनाम देने की घोषणा की है.

युवती की लंबाई पांच फ़ीट के करीब, रंग गेहुआ शरीर की बनावट दुबला पतला है. वहीं उसके दाहिने हाथ और दाहिने पैर पर काले रंग का धागा बांधा हुआ है. साथ ही हाथ पर कुछ गुदा हुआ भी है. इसी पहचान के साथ युवती कहां की है , पता लगाने की कोशिश की जा रही है. हालांकि अबतक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. इस मामले में हर दिन पुलिस छानबीन कर रही है.

Related News