Top Stories
  • India
  • 10:18 AM
पुलिस लाइन में अधिकारी ने महिला कॉन्स्टेबल के साथ की गलत हरकत, पकड़े जाने पर पैरों पर गिरा

पुलिस लाइन में अधिकारी ने महिला कॉन्स्टेबल के साथ की गलत हरकत, पकड़े जाने पर पैरों पर गिरा

रांची में एक जमादार ने छुट्टी देने के बहाने एक महिला पुलिसकर्मी को कमरे में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की. महिला पुलिसकर्मी के शोर मचाने के बाद कई पुलिसकर्मी मौके पर इकट्ठा हो गए और आरोपी जमादार की पिटाई भी की.

पुलिस के अनुसार जैप 10 में पदस्थापित एक महिला पुलिसकर्मी के साथ जमादार शत्रुघ्न सिंह ने पुलिस लाइन स्थित एक कमरे में बुला कर अश्लील हरकत की. महिला पुलिसकर्मी ने बताया कि वह छुट्टी के लिए आवेदन लेकर 2 दिनों से घूम रही थी. जमादार शत्रुघ्न सिंह ने महिला पुलिसकर्मी को कहा कि वह पुलिस लाइन में आकर उससे मिले. वहां उसे छुट्टी मिल जाएगी.

जब महिला पुलिसकर्मी रांची पुलिस लाइन पहुंची तब शत्रुघ्न ने उसे अपने कमरे में बुला लिया और अचानक उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा. महिला पुलिसकर्मी किसी तरह उसके चंगुल से बचकर बाहर निकली और शोर मचाया. इसके बाद आसपास जमा महिला पुलिसकर्मियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.

पुलिसकर्मियों के आक्रोश को देखकर जमादार शत्रुघ्न सिंह की हालत खराब हो गई. वह पुलिस लाइन परिसर में ही पीड़ित महिला पुलिसकर्मी के पैरों पर गिर कर माफी मांगने लगा. इस दौरान नाराज महिला पुलिसकर्मी ने उसकी पिटाई भी की. मौके पर पहुंचे पुलिस मेंस एसोसिएशन के सदस्यों ने भी आरोपी जमादार को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

रांची के सीनियर एसपी सुरेंद्र कुमार झा के संज्ञान में मामला आते ही उन्होंने आरोपी जमादार शत्रुघ्न को निलंबित कर दिया है. पुलिस विभाग ने उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने का आदेश दिया है.

Related News